Tuesday, March 29, 2011

खबरें क्रिकेट के दुनिया की

भारत विश्व कप जीता तो मैं स्टेडियम
मैं कपडे उतर दूंगी :माडल पूनम पाण्डे

वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का हौसला बढ़ाने के लिए एक मॉडल ने सनसनीखेज ऐलान किया है। इस मॉडल ने कहा कि अगर भारत वर्ल्ड कप जीता, तो वह न्यूड होकर खुशी मनाएंगी।
इस मॉडल का नाम है पूनम पांडे। पूनम मोस्ट डाउनलोडेड मॉडल के तौर पर चर्चित रही हैं। इस साल कुछ चर्चित कैलेडरों पर भी वह छाई रही थीं।
पूनम टीम इंडिया की जबर्दस्त फैन हैं। पूनम ने बताया कि वह ऐसा सिर्फ टीम इंडिया का हौसला बढ़ाने के लिए कर रही हैं। उन्होंने कहा कि टीम इंडिया को सपोर्ट करने का यह उनका तरीका है। पूनम ने कहा कि उनकी ख्वाहिश है कि वह टीम इंडिया से संपर्क कर ड्रेसिंग रूम में सारे खिलाड़ियों के सामने कपड़े उतारें।
पूनम ने कहा कि अगर बीसीसीआई इजाजत दे तो वह स्टेडियम में हजारों लोगों के सामने न्यूड होने के लिए भी तैयार हैं। पूनम ने कहा कि यह पब्लिसिटी स्टंट नहीं है।
गौरतलब है कि फुटबॉल वर्ल्ड कप में भी ऐसी खुमारी देखने को मिली थी। मशहूर फुटबॉलर और कोच माराडोना ने वादा किया था कि अगर उनकी टीम वर्ल्ड कप जीतती है , तो वह कपड़े उतार कर अर्जेंटीना की गलियों में घूमेंगे।
इसके बाद पराग्वे की मशहूर लॉन्जरी मॉडल लरीसा रिकेल्मे ने कुछ इसी तरह का वादा किया था। उन्होंने ऐलान किया था कि पराग्वे की टीम वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीत लेती है तो वह लोगों के सामने अपने सारे कपड़े उतारकर खुशी मनाएंगी।
आभार सहित :नवभारत टाइम्स
---------------------------------------------------------------------------------------------
बीना मालिक नहीं चाहती
भारत पाक से जीते

जहां हर कोई चाहता है कि मोहाली में भारत पाक से जीते और इस जीत का सिरमौर हो भारतीय क्रिकेट का भगवान सचिन तेंदुलकर। जिनके सौंवे शतक की दरकार केवल वो उनको ही नहीं बल्कि पूरा भारत कर रहा है, वहीं कोई ऐसा भी है जो नहीं चाहता कि मोहाली में भारत जीते और सचिन अपना शतक पूरा करे। हम बात कर रहे है पाक मॉडल और अभिनेत्री वीना मलिक की।
जो इन दिनो एक क्रिकेट टीवी शो होस्ट कर रही है। बिग बॉस से लाईमलाइट में आयी वीना का कहना है कि भारत मेरी कर्मभूमि है इसलिए मैं चाहती हू कि कल भारत अच्छा प्रदर्शन करें लेकिन पाकिस्तान मेरी जन्मभूमि है इसलिए चाहती हूं कि वो जीते, वीना का कहना है कि सचिन तो महान खिलाड़ी है उनका सौ तो कभी भी पूरा हो जायेगा। लेकिन मैं नहीं चाहती कि वो पाकिस्तान के खिलाफ ये कीर्तिमान हासिल करें। फिलहाल वीना मलिक शाहिद की कप्तानी की फैन है। वीना जिस शो में दिखायी पड़ रही है उसमें उनके बॉय फ्रेंड अस्मित पटेल भी साथ है। फिलहाल वीना मलिक इन दिनों युवराज सिंह की कायल हो गई है, उन्होंने कहा कि युवराज का जवाब नहीं।

No comments:

Post a Comment