Saturday, December 24, 2011

पूर्व मंगेतर ने जारी किया
सनी लियोन का पोर्न वीडियो


मुंबई: बिग बॉस में आने के बाद जिस तरह से पोर्न स्टार सनी लियोन को फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं उससे लगता है कि जल्द ही ये बॉलीवुड की हॉट बेब्स में सुमार हो जाएगी। इसका किसी को अंदाजा नहीं था। अब वो जैसे ही अपनी छवि सुधारने की दिशा में आगे बढ़ रही थी कि उनके पूर्व मंगेतर ने अपने संग बनाई गई एक पोर्न वीडियो इंटरनेट पर जारी कर दिया है।
गौरतलब है कि 2007 में सनी लियोन और मैट इरिकसन की इंगेजमेंट हुई थी और इससे पहले लियोन सिर्फ समलैंगिक पॉर्न वीडियो बनाया करती थी। दोनों ने फिर मिलकर पॉर्न विडियो बनाए, लेकिन 2008 में लियोन अपने मंगेतर से अलग हो गई। संयोग से दोनों का पहला पॉर्न वीडियो सुपर हिट रहा था।
इसके बाद लियोन ने अपनी पॉर्न निर्माण कंपनी खोली तथा कई अन्य वेब पोर्टल से करार किया। वो ऐसी पहली पॉर्न स्टार थी जिससे एक स्मार्ट फोन कंपनी ने करार किया था। सनी लियोन के साथजिस्म-2′ बनाने की घोषणा करने वाले महेश भट्ट ने बॉलीवुड में एक तरह से लियोन के लिए दरवाजा खोल दिया। जिससे वो भारत में भी अपनी संभावनाएं तलाश रही है, लेकिन लियोन का मंगेतर इस पॉर्न वीडियो से इंटरनेट पर खूब पैसा बना रहा है और एक तरह से लियोन के लिए यह झटका है।

No comments:

Post a Comment